गांव गोपालपुरा मझविंड के मंदिर में अज्ञात बदमाशों ने पुजारी और उसकी पत्नी की हत्या की।
July 28th, 2020 | Post by :- | 168 Views

गांव गोपालपुरा मझविंड के मंदिर में अज्ञात बदमाशों ने पुजारी का चोटें लगाकर और और उसकी पत्नी को चुनरी के  फंदे से की हत्या ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज हल्का मजीठा के थाना कत्थुनंगल के गांव गोपालपुरा मझविंड के मंदिर अमृतसर बटाला रोड के पुजारी मोहन श्याम भारद्वाज को 10 -15 बदमाशों ने चोटें लगाकर और उनकी पत्नी सत्यवती की चुनरी से फंदा लगाकर हत्या कर दी।  यह घटना गत रात हुई और इसका तब पता चला जब सुबह 6 बजे के करीब दूध वाला दूध देने के लिए आया। अज्ञात चोरों  ने बाला लाल मंदिर में से नगदी और पुजारी सत्यवती की बालियां और कोका भी ले गए।  वारदात के बाद चोरों ने पुजारी की पत्नी औऱ सेवादार की बाजू और टाँगे बांध दी। इस वारदात का सबसे पहले पता एक  दूध वाले को पता चला।
वारदात की खबर मिलते ही डी एस पी मजीठा जोगेश्वर सिंह गोराया ,एस एच ओ थाना कत्थुनंगल मोहित कुमार पहुंच गए ।एस एच ओ ने कहा कि जल्द ही क़ातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कामरेड बलकार सिंह दुधाला ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पंजाब और केंद्र सरकार को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए नशे को रोके और बेरूज़गार युवकों को रूज़गार दे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।