लोग हल्के में ले रहे हैं कोरोना महामारी को
July 28th, 2020 | Post by :- | 65 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । जिले मे कोरोना वायरस संक्रमण की तदाद दिन बे दिन बढ़ती जा रही है इस करोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन व पालिका प्रशासन पुरे प्रयास कर रहे है मगर कस्बे के नागरिक इस कोरोना संक्रमण की बीमारी को मजाक मे ले रहे है सोमवार को स्थानीय बस स्टैण्ड तहबाजारी रोड पर बनी दुकानों पर दुकानो मे बैठे किसी भी दुकानदार के मुँह पर मास्क नही था ओर न ही पास बैठे ग्राहको के मुह पर मास्क था व ना ही दुकानों पर सैनीटाइजर की वयवस्था है यदि दुकानदार व आमजन इस करोना सक्रमण की बीमारी को गंभीर नही लेंगे तो आने वाले कल को बुहत पछताना पडेगा हमारे पडोसी शहर श्रीकरनपुर मे करोना सक्रमण के मरीजो की संख्या दिन बे दिन बढ रही है ।

श्रीकरनपुर मे करोना के पॉजिटिव मरीजो की संख्या लगातार बढना गजसिंहपुर कस्बे के लिए खतरे की घंटी है पुलिस प्रशासन को उन दुकानदारों पर सखत कार्यवाही करनी चाहिए जो दुकानों पर बिना मास्क लगाये बैठे रहते है वहीं करोना सक्रमण की बढ रही तदाद को देखते हुए मजीसा पान पैलस के दुकान मालिक मंगत खत्री के द्रारा स्थानीय बस स्टैंड, रायसिंहनगर रोड व करनपुर मार्ग पर आमजन व दुकानदारों को निशुल्क मास्क वितरण किये गये व आमजन को बताया की इस करोना जैसी गंभीर बीमारी की रोकथाम के लिए मुँह पर मास्क व बार बार हाथ धोने व एक दूसरे से दूरी बनाए रखने से ही इस बीमारी से छुटकारा पाया जा सकता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।