शिक्षामंत्री ने 2 करोड़ रूपयों के विकास कार्यो का किया शिलान्यास
July 27th, 2020 | Post by :- | 30 Views

यमुनानगर, (सुरेश अंसल)। शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल गुर्जर ने महाराजा अग्रसैन चौंक जगाधरी से बूडिय़ा चौंक जगाधरी तक की सडक़ के बर्म को पक्का करने व पानी की निकासी के निर्माण का कार्य पूरा करने तथा छोटी लाईन सडक की रिपेयर व साईड बर्म व नाला कवर करने के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया । जहाँ उनके साथ जगाघरी यमुनानगर नगर निगम मेयर मदन चौहान रहे। इन विकास कार्यों पर दो करोड़ रूपये से अधिक की राशि खर्च होगी और यह सभी कार्य आगामी छह महीनों में पूर्ण हो जाएंगे।
कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र की इन सडक़ों के बर्म को पक्का करने, सडक़ किनारे नालों का निर्माण एवं मुरम्मत की मांग काफी समय से जगाधरी शहर की जनता ने रखी हुई थी और आज यह कार्य शुरू हो गया है और विकास कार्यो में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि सभी नागरिक विश्वव्यापी महामारी कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी आदेशो की पालना करे ताकि हम इस माहामारी पर विजय पा सके
इस अवसर पर नगर निगम मेयर मदन चौहान, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त भारत भूषण कौशिक, भाजपा मंडल अध्यक्ष विपूल गर्ग ,कार्यकारी अभियंता रवि ओबराय, एम.ई अखिल व मृणाल जैसवाल, भाजपा नेता सीताराम मित्तल, पार्षद वार्ड राम आसरा, पार्षद प्रीति जौहर ,सतीश चौपाल, हरविन्द्र सेठी, पंकज मंगला, राहुल गढी़,शैलेंद्र जौहर, निशचल चौधरी, विकास गोयल, संजीव वालिया, विवेक गर्ग ,अंकित गोयल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।