विधायक ने बारहवीं कक्षा में अव्वल आए विद्यर्थियों का किया सम्मान
July 27th, 2020 | Post by :- | 29 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत मुल्तानी )

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड बारहवीं की परीक्षा में हल्का मुलाना से जिला में टॉप करने वाले दोनों विद्यार्थियों को मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने उनके घर जाकर बधाई दी। उन्होंने दुखेड़ी की प्रियांशी व तंदवाली के साहिल को मिठाई खिलाकर बधाई दी।इस अवसर पर विधायक ने बच्चों,उनके माता-पिता व उनके अध्यापकों को शुभकामनाएं दी और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की।चौधरी ने कहा कि दसवीं की परीक्षा में भी हल्के के दो बच्चों ने जिले में पहला व दूसरा स्थान प्राप्त पाकर हल्के का नाम रोशन किया था और बारहवीं कक्षा में भी हल्के के दो बच्चों ने पहला व तीसरा स्थान प्राप्त करके फिर हल्के का नाम रोशन किया है।

इस सफलता के पीछे छात्रों का परिश्रम तो है ही, शिक्षकों का विशेष योगदान हैं।विधायक ने दोनों बच्चों की मेहनत की सहरना करते हुए कहा कि आज जो कामयाबी और सफलता उन्हें मिली है उसे हमेशा कायम रखना जीवन में हमेशा मेहनत को बरकरार रखना। मेहनत को जीवनशैली का हिस्सा बनाकर आप अपने लक्ष्य को अर्जित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ये विद्यार्थी अपनी प्रतिभा से प्रदेश व देश को गौरवान्वित करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।