अपराध शाखा ने वांछित आरोपी को किया गिरफ्तार
July 27th, 2020 | Post by :- | 32 Views

नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  अपराधों पर लगाम लगाते हुए प्रभारी अपराध शाखा रोजका मेव एएसआई धर्मेन्द्र के नेतृत्व में गठित टीम ने चोरी एवं हत्या के प्रयास में वांछितआरोपी नदीम व इरशाद को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करके चोरी की मोटर साईकिल को बरामद कर लिया है।
अपराध शाखा रोजका मेव सहायक उप निरीक्षक धर्मेन्द्र के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्तचर की सूचना पर गांव कंवरसिका नहर पर नाकाबन्दी करके चोरी एवं हत्या के प्रयास में वांछित आरोपी नदीम पुत्र जुहरु निवासी नांगल मुबारिकपुर को अवैध देशी कट्टा व एक कारतूस सहित तथा इरशाद पुत्र हनीफ निवासी नांगल मुबारिकपुर हाल निवासी पीपाका थाना सदर तावडू को चोरी की मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । इसके अलावा जिंदा रौंद एवं देशी तमंचा भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियान के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं के अन्तर्गत थाना रोजका मेव में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई की है । पूछताछ करने पर मोटर साईकिल चालक इरशाद बाइक के कागजात पेश नहीं कर सका साईबर सैल के माध्यम से पता करने पर उपरोक्त मोटर साईकिल गुरुग्राम से चोरी होनी मालूम हुई , जिस सम्बन्ध में थाना सदर गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज है । जिस सम्बन्ध पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के अन्तर्गत थाना रोजका मेव में मुकदमा दर्ज कर मुकदमा में आरोपियों को गिरफ्तार करके आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई । पूछताछ पर आरोपी नदीम ने उपरोक्त मुकदमा के अतिरिक्त दो अन्य वारदात पुन्हाना व तिजारा राजस्थान में करनी कबूल की हैं । जिन वारदातों के संबंध में सम्बन्धित थाना में मुकदमा दर्ज है । आरोपियों का कोविड टैस्ट कराया गया , जिसकी रिपोर्ट आने उपरान्त आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।