कस्बे के श्री सत्यनारायण मन्दिर में चल रही संगीतमय श्री मदभागवत कथा
September 10th, 2019 | Post by :- | 116 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे के श्री सत्यनारायण मंदिर में चल रही संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है श्रीधाम वृंदावन के सुप्रसिद्ध प्रवक्ता व कथावाचक पंडित गोपाल सारस्वत ने भक्तों को श्रीकृष्ण अवतार कथा सुना कर भक्तों को भाव विभोर कर दिया तथा उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने हमेशा गरीब एवं असहाय व्यक्तियों की हर सम्भव सेवा की है।

साथ ही सारस्वत ने कृष्ण सुदामा का वर्णन करते हुए बताया कि आज के युग में एक पुत्र अपने माता – पिता की सेवा नहीं करता है लेकिन श्रीकृष्ण ने सुदामा के लिए अपने अश्रु बहाकर अपने पर्म मित्र सुदामा का स्वागत किया था वही सुदामा ने भी अपने पर्म मित्र श्रीकृष्ण को गले लगाकर भावविभोर हो गए थे गोपाल सारस्वत द्वारा श्रीकृष्ण जन्म अवतार के अवसर पर गौ माता की सेवा भी की गई उन्हें हरा चारा गुड़ आदि खिला कर पूजा अर्चना की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।