सावन के पावन महीने मे एक पेड़ भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए
July 27th, 2020 | Post by :- | 247 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) आज दिनांक 27 जुलाई दिन सोमवार को बजरंग दल , विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की तरफ से महाकाली प्रखंड मे पौधारोपण किया गया । यह पौधारोपण 5 अगस्त से अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हेतु किया गया ,और गवान श्रीराम जी से प्रार्थना की गई की वह शीघ्र इस करोना महामारी से संपूर्ण भारत को मुक्त करें। पौधारोपण करके विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए समस्त भारतवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी और भगवान श्रीराम जी के चरणों में प्रार्थना की जैसे-जैसे  इन वृक्षों की वृद्धि हो उसी प्रकार समस्त विश्व में भारत की वृद्धि हो और समृद्धि हो।

संगठन सभी देशवासियों से आग्रह करता है की 27 जुलाई से लेकर 4 अगस्त तक सभी इसी प्रकार के कार्य करें और 5 अगस्त को जिस दिन भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा उस दिन सभी सांयकाल में अपने घरों मे दीप प्रज्वलित करें जिस प्रकार आप दिवाली पर करते हैं। यह आग्रह सभी जनमानस से, समस्त हिंदू समाज से, सभी मंदिरों से बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद करता है।

संगठन समस्त विश्व के कल्याण की कामना करता है और यह आशा करता है यह भगवान श्री राम का भव्य मंदिर सभी के लिए प्रेरणा स्रोत होगा और भारत की अखंडता एवं प्रभुसंपन्नता समृद्धि उन्नति के लिए  सदैव मार्गदर्शक रहेगा।  पौधारोपण कार्यक्रम में विशेष रुप से  सुरेश राणा, अंकुश गुप्ता , सुशील पांडे, राकेश चौधरी, पुनीत शर्मा अंकित बिष्ट, कलसी एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।