लखीमपुर खीरी पुलिस अधीक्षक के स्थानान्तरण पर अधिकारियों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर दी भावभीनी विदाई
July 28th, 2020 | Post by :- | 58 Views

लखीमपुर खीरी(पवन दीक्षित)

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद की तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक पूनम के खीरी से स्थानांतरण के अवसर विदाई समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर भावभीनी विदाई दी।शनिवार को शासन ने खीरी पुलिस अधीक्षक पूनम का स्थानांतरण खीरी से कर दिया था। रविवार को एसपी पूनम के विदाई समारोह का आयोजन किया। इस विदाई समारोह में जिला न्यायाधीश, जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष सहित न्यायिक, पुलिस व प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। जहां जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह समेत समस्त अधिकारियों ने एसपी पूनम को भावभीनी विदाई देकर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। वहीं एसपी पूनम ने सभी का आभार जताया।

ज्ञात हो कि पुलिस अधीक्षक पूनम ने जब खीरी जनपद की कमान संभाली थी, तब खीरी जनपद में अपराध का ग्राफ काफी ऊपर था, लेकिन तेज़ तर्रार पुलिस अधीक्षक पूनम के खीरी जनपद की कमान संभालते ही जनपद के कई शातिर व बड़े अपराधी भूमिगत हो गए थे। वही शेष अपराधियों को पुलिस अधीक्षक पूनम के कुशल नेतृत्व में जनपद की पुलिस ने नेस्तनाबूद कर दिया था। करीब डेढ़ साल के कार्यकाल में एसपी पूनम जिले में हो रहे ताबड़तोड़ अपराधों पर काफी हद तक अंकुश लगाने में कामयाब रही थी। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए भी पूनम ने दिन रात कड़ी मेहनत कर खीरी जनपद की जनता को सुरक्षा का एहसास दिला दिया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।