वृन्दाबन स्थित पानीघाट पर 24 बर्षीय युबक ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या
July 26th, 2020 | Post by :- | 54 Views

मथुरा(राजकुमार गुप्ता) वृंदावन कोतवाली इलाके की पानीघाट क्षेत्र स्थित मोहिनी नगर कालौनी में रविवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी इहिलीला समाप्त कर ली. जिसकी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर कालौनी बासियों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

इस बीच सूचना पाकर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुच गयी। पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के परिक्रमा मार्ग स्थित मोहिनी नगर कालौनी में रविवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी,जब कालौनी के रहने वाले दीपक की बाइक को क्षेत्रीय लोगों ने उसके घर के बाहर खड़े होने पर बाइक को अंदर लेने के लिए दरवाजा खटखटाया. जब अंदर से कोई आबाज नही आई तो लोगों ने जंगले से झांककर देखा तो दीपक का शव पंखे से लटका हुआ था. जिसकी सूचना तत्काल स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी.

सूचना पाकर चौकी इंचार्ज विनोद भारद्वाज मौके पर पहुंच गए. जब उन्होंने अंदर से गेट लगा देखा तो स्थानीय लोगों की मदद से गेट तोड़कर मकान में प्रवेश किया तो दीपक पुत्र राम भरोसी का शव पंखे से लटका हुआ था .
जिसके शव को उन्होंने पंखे से उतारकर जांच पड़ताल की तो मौके से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नही मिला. जिसकी सूचना उनके द्वारा मृतक के सगे सम्बंधियों को दी गयी.

स्थानीय लोगो की माने तो मृतक 24 बर्षीय दीपक अपने माता पिता की मृत्यु के बाद कई बर्षो से उक्त मकान में अकेला रहकर अपना जीवन यापन मर रहा था.जिसकी एक बहन भी है जिसकी सुसराल इगलास थाना क्षेत्र में पड़ती है, जिसको पुलिस ने सूचना दे दी है।
फिलहाल पुलिस ने शव का पंचानामाभर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
क्षेत्र में अचानक घटित हुई घटना से शोक की लहर व्याप्त है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।