प्रयास द्वारा हरियाली तीज पर मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया
July 26th, 2020 | Post by :- | 60 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

प्रयास प्रवक्ता नीति जैन ने बताया कि प्रयास द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य है कि कोविड-19 के दौर में महिलाएं घरों से बाहर न जा कर घर के अंदर ही हम अपनों के बीच में त्यौहार को मनाएं और खुशी मनाएं । प्रतियोगिता में क्षेत्र की 65 महिलाओं व लड़कियों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों ने अपने मेहंदी लगे हाथों को प्रयास की महिला पदाधिकारियों के साथ सोशल मीडिया द्वारा शेयर किया।
प्रतियोगिता में प्रयास महिला कोर्डिनेटर डाक्टर इंदु विज, साहा प्रभारी रजनी वर्मा, मुलाना प्रभारी मोनिका कालड़ा व प्रवक्ता नीति जैन ने जज की भूमिका निभाई व सबकी मेहंदी देखने के बाद रविवार को परिणाम की घोषणा की गई।जिसमें पूजा अरोड़ा डेरा बस्सी को प्रथम स्थान, रितु सिंगला बराडा को द्वितीय स्थान,अनु राणा बराडा गांव को तृतीय स्थान मिला। रेणु आहूजा बराडा को सांत्वना पुरस्कार के रूप में चुना गया। प्रयास द्वारा सभी विजेताओं को कोविड 19 के बाद एक मंच पर सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिता में काव्य चौहान, प्रिया, अनुराधा, सीमा कौशिक, रेणु, कुसुम चौहान, प्राची, नंदनी , गीता, काजल, वीना, धानवी चानना, पुनीत शर्मा, रेणु, कनिका , सारिका,कोमल, अनु , कौशिक, पूजा, श्रुति, हर्षिता, सीमा, रजनी आदि अनेक महिलाओं ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।