आशीष जायसवाल गोरखपुर जोन, राजीव कुमार प्रयागराज व कमलनयन लखनऊ जोन के बने मीडिया प्रभारी
July 26th, 2020 | Post by :- | 107 Views

गोरखपुर, एके जायसवाल), अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ध्रुवचन्द जायसवाल ने संस्था के संविधान में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए प्रदेश के 30 जनपद को तीन जोन में रखने का फ़ैसला किया। जिसमें तीन अलग अलग जोन के प्रभारी नियुक्त किए गए।

प्रदेश अध्यक्ष ध्रुवचन्द जायसवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश में सात या आठ जोन बनाए जायेगें अभी तीन जोन के मीडिया प्रभारी का मनोनयन कर दिया गया है। संगठन के गठन के अनुसार अन्य ज़ोनों का विस्तार किया जायेगा। एक ज़ोन मे 10 जनपद शामिल किए गए। अब 10-10 जनपदों में संगठन के गति को और विस्तार अथवा सामाजिक गतिविधियों की जिम्मेदारी जोन के मीडिया प्रभारी को दिया गया। है।

श्री जायसवाल ने बताया कि देश के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले मीडिया द्वारा निरंतर समाज और देश हित मे कार्य किया जा रहा है। जोन के मिडिया प्रभारियों से आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि अपने समाज को भी मिडिया मे उचित सम्मान मिलेगा।

गोरखपुर जोन (गोरखपुर, महराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, श्रावस्ती, बलरामपुर, बहराइच) के मीडिया प्रभारी महराजगंज जनपद के बृजमनगंज निवासी आशीष जायसवाल, प्रयागराज जोन (प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, मिर्जापुर, सोनभद्र, झांसी, जौनपुर, चित्रकूट, बंदा) के मीडिया प्रभारी प्रयागराज जनपद के डांडी निवासी राजीव कुमार जायसवाल, एवं लखनऊ जोन ( लखनऊ, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, सीतापुर, सुल्तानपुर, अमेठी, वाराणसी, चंदौली, गाजीपुर) के मीडिया प्रभारी जौनपुर जनपद के सहपंजा, शाहगंज निवासी कमलनयन जायसवाल का मनोनयन किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।