सट्टा-पट्टी खेलाने वाला युवक गिरफ्तार
September 10th, 2019 | Post by :- | 128 Views

कोंडागांव(नरेशजैन)-सिटी कोतवाली पुलिस ने इंटरनेट के माध्यम से सट्टा-पट्टी खेलवाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार युवक लंबे समय से सट्टा-पट्टी का कारोबार चला रहा था। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने मौके से 2330 रुपए भी बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, सिटी कोतवाली को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि, विकास नगर निवासी विजय गुप्ता (42) लंबे समय से सट्टा पट्टी लेकर जुआ का कारोबार करता है। इस सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली कोण्डागांव की पुलिस दल ने विजय से 8 सितंबर की दोपहर दबिश देकर विकास नगर सामुदायिक भवन के सामने चाय नाश्ते की दुकान से 2330 रुपए समेत सट्टा-पट्टी बरामद किया। पुलिस के अनुसार, चाय नाशते दुकान संचालक विजय गुप्ता इंटरनेट के माध्यम से श्री देवी, मिलन डे, सुप्रीम डे आदि नाम से नम्बरों का खेल खिलाया करता था। पुलिस को अंदेशा है कि, इस खेल में विजय का साथ अन्य लोग भी देते थे, जिनकी तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।