चिकित्सकों द्वारा कोरोना शहीदाें काे दी श्रद्धांजलि
July 25th, 2020 | Post by :- | 169 Views
बद्दी ! कोरोना के महामारी के दौरान जिन चिकित्सकों की एवं स्वास्थ्य कर्मियों की मृत्यु हुई उन्हें आज सीएचसी नालागढ़ के चिकित्सकों द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।  उन्होंने इस अवसर पर मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि दी एवं प्रार्थना की ताकि उनकी आत्मा को शांति मिल सके डॉ अजय पाठक ने बताया की कोविड के दौरान जिन चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों की वृद्धि हुई है वह भी 183 सहित ही हैं । उन्होंने भी अपनी जान वतन के नाम पर कुर्बान की है लेकिन सामाजिक प्लेटफार्म पर उन्हें श्रद्धांजलि नहीं दी गई है।

उन्होंने कहा की आज हमने सीएससी नालागढ़ से यह पहल की है और हमारा यह कदम इसलिए भी है ताकि जो भी कर्मचारी एवं चिकित्सक को वित्त के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं उनका मनोबल ऊंचा बना रहे जब एक चिकित्सक अपनी ओपीडी में जाता है।
आईसीयू में जाता है या कोर्ट में जाता है या सैंपल लेने जाता है तो उसके मन में यह भावना अवश्य होती है कि हो सकता है।  उसे यह बीमारी ना हो जाए लेकिन फिर भी वह अपने तन मन से समर्पित होकर अपना कर्तव्य निभाता है।  अभी तक भारतवर्ष में सबसे ज्यादा चिकित्सक अपनी जान इस बीमारी को गवा चुके हैं जब यह बीमारी चिकित्सक को होती है तो मृत्यु दर एकदम ज्यादा बढ़ जाती है।

रिश्वत के आम व्यक्ति को बीमारी होने इस अवसर पर डॉक्टर के डीजल डॉ आनंद डॉक्टर गगन डॉ रुपेश डॉ दीक्षित डॉ ऋतु डॉक्टर अतुल भारद्वाज डॉक्टर संयोग मल्होत्रा आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।