पुलिस ने कार से बरामद की शराब की खेप, चालक के खिलाफ मामला
July 25th, 2020 | Post by :- | 21 Views
बद्दी ! पुलिस को चकमा देने और शराब तस्करी के धंधे को बेरोकटोक चलाने के लिए शराब तस्कर नए-नए तरीके इजाद करने से बाज नही आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहा एसआईयू की बद्दी टीम ने  एक कार से 29 पेटिया अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने मौके से आरोपी कार चालक को गिरफ्तार करके कार को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम ने बघुवाला खड लिंक रोड मंधाला के पास नाका लगा रखा था। इसी दौरान हरियाणा की तरफ से एक कार नंबर hp12f 5332 की रोका गया और कार की तलाशी लेने पर कार में से 29 पेटिया अवैध शराब की बरामत की। और मौके से आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में व्यक्ति ने अपनी पहचान सुरेंद्र सिंह (28) पुत्र नानक चंद निवासी जोलूवाला टांडा तहसील कालका जिला पंचकूला के तौर पर की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।
इस बारे में जब हमने डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि बरोटीवाला थाना अंतर्गत पुलिस ने एक ट्रक से 29 पेटी अवैध शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।