अलावलपुर चौक पर चालकों और राहगीरों को जागरुक कर वितरित किये नि:शुल्क मास्क|
July 25th, 2020 | Post by :- | 217 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 25 जुलाई :- हरियाणा में चलाये जा रहे फेस मास्क जागरुकता पखवाड़े के अन्तर्गत पलवल के पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के मार्गदर्शन में पुलिस प्रशासन पलवल और पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के सयुक्त तत्वावधान में कोरोना वायरस का बढ़ता खतरा और संक्रमण को रोकने के लिए पलवल के अलावलपुर चौक पर वाहन चालकों और राहगीरों को फेस मास्क लगाने के लिए जागरुक करके निशुल्क फेस मास्क वितरित किये गये।

ट्रैफिक एसएचओ रविन्द्र ने लोगो को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। इससे देश भी अछूता नहीं रहा है। देश के साथ-साथ संक्रमण का खतरा जिले पर भी बना हुआ है। इसका बचाव ही सावधानी है। उन्होने साफ सफाई रखने के साथ-साथ मास्क पहनने तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की।

पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल ने वाहन चालकों और लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि कोरोना से घबराने की आवश्यकता नहीं है। हमें ज्यादा भीड़ भाड वाले क्षेत्र में जाने से बचना चाहिए और बाहर जाते समय फेस मास्क का  जरुर इस्तेमाल करना चाहिए । क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि फेस मास्क जागरुकता पखवाड़े के दौरान उनकी संस्था पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर पलवल शहर के लोगों फेस मास्क लगाने के लिए जागरुक करके अलग अलग स्थानों पर निशुल्क फेस मास्क वितरित कर रही हैं । आज संस्था के द्धारा अलावलपुर चौक  पर वाहन चालकों और राहगीरों को लगभग 300 फेस मास्क निशुल्क वितरित किये गये।

इस अवसर पर संस्था से राजीव डागर, चंकी अरोरा, विकल्प मित्तल,यशपाल गोयल, रुद्र मित्तल,मनीष शर्मा,अवधेश तोमर के अतिरिक्त अनेक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और होमगार्डों ने अपना विशेष योगदान दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।