डाक्टरों के अथक प्रयासों से कोराना संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर सकुशल लौट भी रहे है-असीम गोयल।
July 25th, 2020 | Post by :- | 26 Views

अम्बाला: (अशोक शर्मा)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने कहा कि कोरोना संक्रमण से लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि एहतियात के तौर पर सावधानी बरतते हुए सचेत रहकर इसका मुकाबला करना है। हम सबके सांझे प्रयासों से कोराना को हराने का काम किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुरू से ही इस विषय को लेकर फ्रंट पर आगे आकर देशहित के लिए काम करते हुए लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिए पुरजोर तरीके से लगे हुए है। डाक्टरों के अथक प्रयासों से कोराना संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर सकुशल लौट भी रहे है।
विधायक ने कहा कि जब भी देश पर कोई भी आपदा आई है तब देशवासियों से कंधे से कंधा मिलाकर उसका मुकाबला करते हुए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। प्रदेश सरकार के पास इस वायरस के बचाव बारे सभी पुख्ता प्रबंध है। उन्होंने कहा कि वह घबराएं नहीं बल्कि सावधानी का ध्यान रखते हुए विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जो हिदायतें है उनकी पालना करते हुए स्वयं सुरक्षित रहें तथा दूसरों को भी इसकी पालना के लिए प्रेरित करें।
उन्होंने यह भी कहा कि अनलॉक के तहत अधिकतर गतिविधियां खुल चुकी हैं तथा इसके चलते लोगों की आवाजाही भी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में हम और मजबूती से एहतियात बरतने की जरूरत है। समाजिक दूरी, मास्क व सैनीटाईजर का प्रयोग करते हुए हमें इस संक्रमण से बचना है, यही एकमात्र उपाए है। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों के सहयोग से इस वायरस के फैलाव पर काबू पाया जा सकता है, इसलिए लोग एहतियात बरतें, इसमें हम सबकी भलाई है।
राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं में पदक विजेता खिलाडिय़ों को नकद पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।