पत्रकार संघ द्वारा नवनियुक्त उपखंड अधिकारी व थानाधिकारी का किया सम्मान
July 25th, 2020 | Post by :- | 23 Views

कुशलगढ़ अरुण जोशी
गोलेछा कृषि फार्म हाउस पर पत्रकार संघ की ओर से कुशलगढ़ तहसीलदार प्रवीण मीणा का उपखंड अधिकारी रूप में चयन होने पर वह कुशलगढ़ थाना अधिकारी नवनियुक्त प्रदीप कुमार का माला,नारियल और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।
उपखंड अधिकारी विजयेश पंड्या ने कहा कि कोविड 19 के समय पत्रकारों ने बहुत अच्छा कवरेज देकर सहयोग किया । कुशलगढ़ छोटा सा नगर होने के बाद भी और 68 के कोरोना वायरस एक ही समुदाय के पाये जाने के बाद भी कुशलगढ़ की जनता और पत्रकारों का सहयोग होने के कारण कोरोना वायरस नियंत्रण होने में सफलता हासिल हुई । जबकि कुशलगढ़ नगर में संसाधन की कमी होने के बावजूद भी प्रशासन,पत्रकार और जनता के सहयोग का यह परिणाम दिख रहा है। तहसीलदार प्रवीण मीणा का उपखंड अधिकारी में प्रमोशन होने पर उन्होंने भी पत्रकारों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कुशलगढ़ विकास अधिकारी पप्पू लाल मीणा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि कोविड19 के समय सभी पत्रकारों का सहयोग बना रहा जिसमें हमें भी काम करने में सुविधा प्राप्त हुई। पीसीसी सदस्य हसमुखलाल सेठ ने कहा कि कुशलगढ़ के प्रशासन का बहुत ही अच्छा सहयोग रहा और कॉरोना काल के समय भी प्रशासन की सख्ती के कारण आज हमें अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं । वही नगर पालिका प्रतिपक्ष नेता रजनीकांत खाबिया ने भी प्रशासन जनता और और पत्रकारों का सहयोग होना बताया जिससे कोरोना काल में भी उनका अच्छा सहयोग रहा । उनकी वजह से कर्फ्यू के दौरान भी लोगों को फल, सब्जी,दूध व राशन आदि सुविधा होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा । कार्यक्रम में कुशलगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष निरंजन सिंह बाग, चंद्रशेखर शर्मा,ललित गोलेछा,अरुण जोशी ,पंकज लुणावत,सुनील शर्मा नरेश जैन,पवन राठौड़ नितिन ज़ाकरोद,महेश प्रजापत आदि ने अधिकारियों को माल,श्रीफल और शाल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया गया। संचालन पंकज लुणावत ने किया और आभार व्यक्त पवन राठौड़ ने किया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।