प्रशासन ने लिया बीबीएन में संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला।।।
July 24th, 2020 | Post by :- | 93 Views
  • बददी, बरोटीवाला नालागढ़ में लिया गया सम्पूर्ण लॉक डाउन का फैसला
  • जिला प्रशासन ने औद्योगिक क्षेत्रों में बढते केसों के कारण उठाया कदम
  • दो दिन तक थम जाएगी संपूर्ण आवाजाही तथा व्यापारिक और उद्योग संस्थान

बददी, 24 जुलाई ।। राज कश्यप 

जिलाधीश सोलन द्वारा शुक्रवार को औद्योगिक क्षेत्र बददी, बरोटीवाला नालागढ़ में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना महामारी के मामलो को मध्यनजर रखते हुये इस क्षेत्र में नए आदेश जारी किए गए हैं जिसके मुताबिक 25 जुलाई शनिवार रात्रि 12:00 बजे से लेकर 28 जुलाई मंगलवार सुबह 6:00 बजे तक सम्पूर्ण लॉक डाउन का फैसला लिया गया है।

डी.एम. सोलन के.सी.चमन ने एक आदेश जारी कर क्षेत्र की जनता से अपील की है 25 जुलाई शनिवार रात्रि 12:00 बजे से लेकर 28 जुलाई मंगलवार सुबह 6:00 बजे तक अपने-अपने घरों से किसी भी कीमत पर बाहर न निकले व प्रशासन का कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने में पूर्ण सहयोग करें।

पुलिस अधीक्षक बददी रोहित मालपानी ने स्पष्ट किया है कि इस दौरान बीबीएन में कार्यरत सभी उद्योग व व्यापारिक संस्थान भी बंद रहेंगे। सभी इसैंशियल व नॉन इंशैसियल औद्योगिक इकाईयां भी पूर्ण रुप से बंद रहेंगी और किसी भी प्रकार की आवाजाही वर्जित रहेगी।

एसडीएम नालागढ प्रशांत देष्टा ने कहा कि विशेष परिस्थितियों के कारण डीएम ने यह दो दिन का कंपलीट लॉकडाऊन लगाया गया है। उन्होने कहा कि इन परिस्थितियों में धैर्य बनाएं रखे और अफवाहें फैलानें से बचें। उन्होने कहा कि कोविड की चेन को ब्रेक करने के लिए जिला प्रशासन ने यह निर्णय लिया है और आशा है कि हम सब मिलकर इस मुहिम में कामयाब होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।