अम्बाला मास्क न पहनने के चलते किए 24 लोगों के चालान।
July 24th, 2020 | Post by :- | 31 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
नगर निगम अम्बाला शहर की टीम द्वारा मास्क न पहनने वालों पर नकेल कसने का काम जारी है इसी कड़ी के तहत आज अम्बाला शहर क्षेत्र में मास्क न पहनने के चलते 24 लोगों के चालान काटे गये। नगर निगम की टीम ने इस कार्य के तहत पटेल रोड़, जैन बाजार, हलवाई बाजार, सराफा बाजार अम्बाला शहर के पास मास्क न पहनने के कारण चालान काटे गये और जन साधारण को समझाया गया कि वे मास्क पहनकर रखें, सामाजिक दूरी बनाकर रखें, अपने हाथों को बार-बार धोते रहें तथा सैनीटाईज भी करते रहें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव से बचने के लिए हिदायतों की पालना करना सभी के हित के लिए है।
अम्बाला
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग हरियाणा द्वारा अवैध पानी व सीवरेज के कनैक्शन को नियमित करने के लिए सम्बन्धित उपभोक्ता जरूरी कागजात लेकर 31 अगस्त 2020 तक बिना शुल्क के मंजूर करवाये जा सकते हैं। यह जानकारी जन स्वास्थ्य विभाग अम्बाला शहर के कार्यकारी अभियंता दिनेश गाबा ने देते हुए बताया कि जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है कि वह 31 अगस्त 2020 तक अवैध पानी व सीवरेज के कनैक्शन को नियमित करवाने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस कार्य के तहत कोई भी रोड़ कट शुल्क और कनैक्शन शुल्क नये रूप में नगर निगम द्वारा नहीं लगाया जायेगा। उन्होंने यह भी बताया कि 31 अगस्त 2020 के बाद पानी व सीवरेज के कनैक्शन शुल्क दोगुणा हो जायेंगे। उन्होने यह भी बताया कि 31 मार्च 2020 तक के बकाया बिल में एक मुश्त भुगतान पर 31 अगस्त 2020 तक 25 प्रतिशत छूट देने का काम किया जा रहा है। (अशोक शर्मा)

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।