जोरासी फतेहपुर रोड पर पुल के नीचे महिला का शव मिलने से सनसनी ,अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
July 24th, 2020 | Post by :- | 20 Views

नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  जिले के तावडू उपमंडल के गांव जोरासी – फतेहपुर के बीच बने पुल के नीचे नाले में एक महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए नूह मोर्चरी में रखवा दिया है।
जोरासी निवासी बिजेंद्र रामपाल , तारा , हरिपाल राजवीर , धर्मवीर सिंह आदि  ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार सुबह गांव जोरासी से फतेहपुर गांव की तरफ जाने वाली सड़क मार्ग पर बने पुल के नीचे नाले में ग्रामीण मछलियों को दाना डालने गए थे , तो उन्होंने देखा कि एक महिला का शव पानी में तैर रहा है। शव की सूचना उन्होंने गांव में गणमान्य लोगों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ,नाले में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसे देखने के लिए आसपास से भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई।
मौके पर पहुंचे खोरी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने आला अधिकारियों को सूचित किया और  थोड़ी देर बाद तावडू डीएसपी सुरेंद्र कुमार व तावडू सदर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए । जिन्होंने एफएसएल की टीम को सूचित किया ।एफएसएल टीम के चिकित्सक डॉ विनोद की मौजूदगी में शव को नाले से निकाला गया और शव गृह नूह भेज दिया गया।
खोरी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि महिला की आयु लगभग 30 – 35 वर्ष के करीब है । प्रथम दृष्टि में ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।