पुरानी रंजिश में बेरहमी से एक की हत्या , एक गम्भीर रूप से घायल
July 24th, 2020 | Post by :- | 18 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  बिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत हथनगांव के समीप शमसाबाद खुर्द मग्गुबास में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या करने तथा एक के गम्भीर रूप से घायल कर अधमरा करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अल आफ़िया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराने के लिए लेकर पहुंची , शिकायत मिलने में हो रही देरी की वजह से समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नही हुआ था। झगड़े में अधेड़ उम्र का फते मोहमद लगी चोटों के कारण मौत के मुंह में समा गया।
जानकारी के अनुसार तड़के सुबह पांच बजे फजर की नमाज पढ़ने के बाद फते मोहम्मद पुत्र आस मोहम्मद
उम्र 50 वर्ष के अलावा जुहरुद्दीन पुत्र सिताब अपने घर की तरफ लौट रहे थे। उसी दौरान बंदूक , लाठी डंडा , फरसा इत्यादि हथियारों से लैस डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बचाव करने आये लोगों पर भी हमलावरों ने फायर कर दिया। पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि बीते रमजान के माह में पानी को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों की शिकायत पर बिछोर पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया था। पुलिस ने समय रहते पहले मुकदमे में ठोस कार्रवाई की होती तो शायद इतना बड़ा झगड़ा नही होता। झगड़ा करने का आरोप पड़ोसियों पर है , जो घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं।
घायल जुहरुद्दीन पुत्र सिताब उम्र 60 वर्ष को गोली कान व हाथ में लगने की खबर है। जिसका मेडिकल कालेज नल्हड़ में इलाज चल रहा है । जुहरुद्दीन मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा है। एसएचओ भगवत ने कहा कि शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।