अमृतसर तरनतारन हाइवे पर मानांवाला के पास दर्दनाक सड़क हादसे में 3 मोटरसाइकिल सवार युवकों में से1 की मौत 2 गम्भीर ज़ख्मी ।
July 23rd, 2020 | Post by :- | 280 Views

कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में युवक की हुई मौत ,2 ज़ख्मी ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमृतसर से तरनतारन रोड पर मानांवाला के नज़दीक गत रात करीब 9 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तीन मोटरसाइकिल सवार जो कि स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पी बी 02 सी एफ 8102 पर सवार होकर ठठियां वाले मोड़ से जब वह अमृतसर तरनतारन हाइवे पर चढ़ने लगे तो अमृतसर की ओर से आ रही तेज़ रफ़्तार शेवरेलट क्रूज़ कार नंबर पी बी 02 बी एस 5606 ने टक्कर मार दी ।यह टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि हरमनदीप सिंह उम्र करीब 20 वर्ष पुत्र हरपाल सिंह निवासी मानांवाला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बलविंदर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह ,राजबीर सिंह पुत्र बिट्टू सिंह निवासी गांव मानांवाला गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।इस मामले की जांच कर रहे पुलिस चौकी इंचार्ज दबुर्जी नरेश कुमार ने कार और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।