जंडियाला गुरु का नशा तस्कर 1 किलो 100 ग्राम हेरोईन ,और 1 पिस्तौल व ज़िंदा रौंद समेत कपूरथला पुलिस ने किया काबू ।
July 22nd, 2020 | Post by :- | 697 Views

जंडियाला गुरु का नशा तस्कर पिस्तौल ,हीरोइन समेत कपूरथला पुलिस ने किया काबू ,पहले भी हैं दर्ज क़त्ल ,असला एक्ट और तस्करी के मामले ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कपूरथला पुलिस द्वारा हेरोइन नाजायज पिस्तौल और ज़िंदा कारतूसों समेत नामी तस्कर गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है।
एस एस पी कपूरथला सतिंदर सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर लोधी पुलिस द्वारा तलवंडी चौधरियों के पुल पर विशेष नाकाबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार युवको को रुकने का इशारा किया ,जिसके चलते जो युवक जो मोटरसाइकिल चलस रहा था वह फरार हो गया जबकि उसके पीछे बैठा युवक गिर गया। जिसकी पहचान जुगराज सिंह पुत्र हरचरण सिंह निवासी ज्योतिसर कलोनी जंडियाला गुरु अमृतसर के रूप में हुई ।उसकी किट की तलाशी लेने पर उससे 1 किलो 10 ग्राम हीरोइन  एक पिस्तौल 7.65 बोर 32 ,एक मैगजीन ,7 ज़िंदा कारतूस 7.65बोर 32 बरामद हुए हैं ।
उन्होंने ने बताया कि जुगराज सिंह के खिलाफ पहले भी संगीन अपराधों के अनेक मामले दर्ज हैं ।थाना फिल्लौर में असला एक्ट के तहत 31 अक्टूबर 2019 को मामला ,जलन्धर में हरप्रीत सिंह उर्फ चिंटू का कत्ल करने का मामला ,और जंडियाला गुरु इरादे कत्ल का मामला दर्ज है ।गिरफ्तार किए जुगराज सिंह से बारीकी से पूछताछ की  जा रही है। इसलिए कि नशा और हथियार

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।