विलेज पुलिस अफ़सर द्वारा गांव मुच्छल की अपाहिज बेटी को सिलाई मशीन की भेंट ।
July 22nd, 2020 | Post by :- | 181 Views
विलेज पुलिस अफ़सर द्वारा गांव मुच्छल की बेटी को सिलाई मशीन की भेंट ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल द्वारा पुलिस को लोगों के साथ सीधे तौर पर जोड़ने और उनकी मुश्किलों को हल करने के लिए जिला अमृतसर देहाती के हर कस्बे विलेज अफ़सर तैनात किए गए हैं। इन विलेज पुलिस अफसरों द्वारा लोकडौन फ्रंट लाइन पर काम करते हुए जरूरतमन्द परिवारों तक लंगर ,सूखा राशन ,मास्क और दवाइयां उपलब्ध कराई जाती है ।
थाना तरसिक्का के अंतर्गत आते गांव मुच्छल के विलेज अफसर हेडकांस्टेबल जतिंदर सिंह  द्वारा कुछ दिन पहले गांव मुच्छल की बहनों और माताओं को ज्यादा से ज्यादा मास्क तैयार करने के लिए अपील की गई और उन्हें मास्क बनाने के लिए कपड़ा भी उपलब्ध कराया गया। यह कपड़ा गांव मुच्छल की निवासी बलजीत कौर को सिलाई करने के लिए भेजा गया। बलजीत कौर जो कि गरीब परिवार से है और जन्म से ही अपाहिज है। वह अपनी विधवा बजुर्ग माता के साथ रह रही है। वह अपाहिज होने के बावजुद किसी से सिलाई मशीन मांग कर 170 मास्क तैयार किये। जब विलेज पुलिस अफ़सर को पता चला कि बलजीत कौर के पास सिलाई मशीन नही है तो उन्होंने ने खुद सिलाई मशीन खरीद कर बलजीत कौर को भेंट की।  इसके इलावा उसने जो मास्क तैयार किये थे उसका मेहनताना भी दिया गया। बलजीत कौर औऱ उसकी माता ने विलेज पुलिस अफ़सर का धन्यवाद किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।