नगर निगम की बैठक मे नगर आयुक्त पर चप्पल फेकने वाली पार्षद दीपिका रानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
July 22nd, 2020 | Post by :- | 18 Views

मथुरा,( राजकुमार गुप्ता )नगर निगम की बोर्ड बैठक में नगर आयुक्त पर चप्पल फैंकने के मामले में शहर पुलिस ने फरार पार्षद दीपिका रानी और उनके पति पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पार्षद का कहना है कि मैं जनता के लिए लड़ी थी, जो फैसला कानून देगा वो होगा। मेरा निजी कोई स्वार्थ नहीं था। साल भर से मैं परेशान थी, वार्ड में कोई काम नहीं हुआ था। बार-बार फोन करके परेशान हो गई, मैंने कोई चप्पल नही मारी, उन्होंने मेरी उंगली मोड़ दी थी जो आपने देखा भी था मेरी केवल एक ही मांग है कि वार्ड नं 24 में हुए विकास कार्यो की स्थलीय जांच करा ली जाये। पत्रकारों द्वारा चप्पल चलाने के बारे में पूछे जाने उन्होंने चुप्पी साध ली।
सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पार्षद दंपत्ति को गोवर्धन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। समाचार लिखे जाने तक पार्षद व उनके पति पुष्पेंद्र कोतवाली में ही मौजूद थे। सूचना मिलते ही नगर निगम के कुछ पार्षद व नेता कोतवाली आ गये थे |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।