एसडीएम अम्बाला शहर गौरी मिड्डा ने रक्तदान शिविर में युवाओं का हौसला बढ़ाया और रक्त दाताओं को बैज, मैडल व सर्टिफिकेट देकर उनको सम्मानित किया
July 22nd, 2020 | Post by :- | 11 Views

अम्बाला: (अशोक शर्मा)
जिला रैड क्रॉस सोसायटी के सौजन्य से बुधवार पंचायत भवन अंबाला शहर के सभागार में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन करने में युवा हर्ष कालड़ा और गगन संधू विशेष भूमिका रही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसडीएम अम्बाला शहर गौरी मिड्डा ने शिरकत कर युवाओं का हौसला बढ़ाया और रक्त दाताओं को बैज, मैडल व सर्टिफिकेट देकर उनको सम्मानित किया। उन्होंने कहा युवा ही देश का आधार है। उन्होंने युवाओं से अपील की कोविड की विषम परिस्थिति में आप लोगों ने जिस प्रकार इस शिविर का आयोजन किया है उसी प्रकार वह शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को सामाजिक दूरी व मास्क के प्रयोग करने बारे प्रेरित करें। उन्होनें यह भी कहा कि इस शिविर में युवा वर्ग के तहत हर्ष कालड़ा और गगन संधू ने जो भूमिका निभाई हैं वह दूसरे युवाओं के लिए प्रेरणादायक हैं।
रैड क्रॉस सोसाइटी से कार्यक्रम अधिकारी मनोज सैनी व उनकी टीम ने शिविर का सफलपूर्वक आयोजन करने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के कार्य को सराहनीय बताया। शिविर में 70 रक्तदाताओं ने स्वैच्छा से रक्तदान किया। शिविर के आयोजन करने वाले हर्ष कालड़ा व गगन संधू, अध्यक्ष माजरी ने कहा कि यह उनका पहला कैंप था जिसमें उनके ग्रामीण व शहरी सभी युवा साथियो मंदीप मोहड़ी, बक्शी जी, मुकुल सचदेवा, अमन धीमान, संदीप, अमन लबाना, कंवरजीत सिंह, दविंदर ठरवा, जसवीर सिंह सिंगावाला ,कर्मवीर ललाना, हरदीप जलबेडा ने रक्तदान कर पुण्य कार्य किया। शिविर में पूर्व वायुसेना अधिकारी राकेश मेहता ने 45 वीं बार रक्तदान किया। इस मौके पर डीएसपी मदन लाल व पुलिस विभाग के कई जवानों ने रक्तदान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।