राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, कुरुक्षेत्र का मार्च 2020 का 12वीं का रिजल्ट शानदार रहा : प्राचार्या संतोष शर्मा
July 22nd, 2020 | Post by :- | 121 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।      विद्यालय की प्राचार्या संतोष शर्मा ने कहा कि विद्यालय में कक्षा 12th में कुल 160 बच्चे थे और पास 156 हुए जिनमें से 13 बच्चों की मेरिट 97 छात्रों की फर्स्ट डिविजन है। इस तरह विधालय का परीक्षा परिणाम 97.5 रहा है। विज्ञान संकाय का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है।
 सबसे ज्यादा प्रीतम s/o Salinder  ने प्राप्त किए हैं जिसके 500 में से 446 अंक आए हैं, दूसरे नंबर पर इकबाल सिंह s/o सुखविंदर सिंह ने 435 /500 अंक प्राप्त किए हैं, तीसरे नंबर पर  अभिषेक इसने 500 में से 433 अंक प्राप्त किए हैं।
 प्राचार्या संतोष शर्मा ने कहा कि इस बार दसवीं कक्षा का परिणाम भी शानदार रहा है तथा उन्होंने बताया कि विधालय अन्य गतिविधियों जैसे कल्चरल प्रोग्राम, गीता उत्सव, कला उत्सव, क्विज प्रतियोगिता, सड़क सुरक्षा, एन सी सी, एन एस एस की गतिविधियों व अन्य क्षेत्रों में हमेशा ही अव्वल रहता है |
इस बार विधालय जिला स्तर पर विधालय सौंदर्य प्रतियोगिता में अव्वल रहा। प्राचार्या ने कहा कि विधालय मे अक्सर जिला व राज्य स्तर के विभिन्न प्रोग्राम हमेशा ही होतें रहते हैं, इसके बावजूद भी विधालय का परीक्षा परिणाम शानदार रहा है।
इस मौके पर विद्यालय के प्राध्यापक श्री अन्त राम, श्री बाली राम, श्री राजेन्द्र कुमार, श्री सुरेंद्र सिंह, श्री गौतम दत्त, श्री शिव कुमार, श्री राज मोहिंदर, श्रीमती कंचन, श्रीमती सुनीता, श्रीमती संगीता वालिया  तथा अन्य सदस्यों ने खुशी व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्राचार्या संतोष शर्मा ने सभी स्टाफ सदस्यों को अच्छे रिजल्ट के लिए बधाइयां दी और कहा कि लॉक डाउन मे आप छात्रों से टेलीफोन के माध्यम से संपर्क बनाए रखें ताकि छात्रों को घर से ही पढ़ने के लिए अधिक से अधिक प्रेरित किया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।