दो दिन बीत जाने के बाद भी पँचायत की ज़मीन पर कब्जाधारियों के ख़िलाफ़ नही हुई कारवाई ।
July 21st, 2020 | Post by :- | 155 Views

दो दिन के बीत जाने के बाद अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ पँचायत विभाग ने नही की कार्रवाई ।
पँचायत विभाग और पुलिस प्रशासन कठघरे में !
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
रविवार को सुबह पुलिस प्रशासन और पंचायत विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर गहरी मंडी रोड अवैध हो रहे कब्जे को हटवाया था और मौके पर मौजूद पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली और पानी की टैंकी को कब्जे में लिया था ,जबकि मौके पर काम कर रही लेबर भाग गई थी ।इस मामले को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन ना ही पँचायत विभाग और ना ही पुलिस विभाग ने इन अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नही की ।
अधिकारी भाग रहें हैं जिम्मेदारी से ।
इस मामले में जब बी डी पी ओ जंडियाला गुरु सितारा सिंह से बात की गई कि आखिर पँचायत विभाग द्वारा इन अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ लिखित रूप में शिकायत क्यों नही दर्ज कराई गई तो वो कोई स्पष्ट जवाब नही दे पाए और अपनी जिम्मेदारी से भागते नज़र आए ।
इसी तरह एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचन्द सिंह से बात की गई तो उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि अभी यह साफ नही हो पाया कि जगह नगर कौंसिल या पँचायत की है ।जबकि पुलिस द्वारा मौके पर लिए कब्जे ने ट्रैक्टर ट्रॉली और पानी की टैंकी पर कोई भी जवाब नही दे पाए ।जिससे साफ ज़ाहिर होता है कि सब गोलमाल है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।