कांग्रेस विधायक जोगिंदर अवाना ने दिया बड़ा बयान, कहा बीजेपी के लोगो ने 72 गुर्जरो को मरबाने का किया काम लेकिन आज समाज के कुछ लोग बैठ गए है उनकी गोद मे जाकर
July 20th, 2020 | Post by :- | 110 Views

भरतपुर ( शौकत अली )

राजस्थान की सियासी उठा पटक के बीच भरतपुर जिले के नदबई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जोगिंदर अवाना ने दिया बड़ा बयान, कहा- राज्य विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट से जीते हम सभी आधा दर्जन विधायकों ने सोच समझ कर लिया कांग्रेस में जाने का निर्णय। अवाना ने गुर्जर समाज के लोगों से किया है निवेदन कि समाज के लोगों को प्रदेश व समाज के हित में आवश्यकता है गंभीरता से सोचने की। गुर्जर समाज के आरक्षण के लिए हमने उठाई थी आवाज तो गहलोत ने गुर्जर समाज को आरक्षण देने का किया काम। गुर्जर समाज के लोगो को किया जा रहा है अब बरगलाने का काम लेकिन गुर्जर समाज पूरी तरह से है समझदार। बीजेपी के लोगो ने 72 गुर्जरो को मरबाने का किया काम लेकिन आज समाज के कुछ लोग बैठ गए है उनकी गोद मे जाकर।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।