भारतीय किसान यूनियन (राजेवाल )और आम आदमी पार्टी ने बी डी पी ओ जंडियाला गुरु को।दिया मांग पत्र ।
July 20th, 2020 | Post by :- | 382 Views
भारती किसान यूनियन(राजेवाल)और आम आदमी पार्टी हल्का इंचार्ज हरभजन सिंह ई. टी.ओ.ने केंद्र सरकार द्वारा  आर्डिनेंस का विरोध में मेमोरेंडम बी. डी.पी. ओ.  जंडियाला गुरु  को दिया।
जंडियाला गुरु20जुलाई(कुलजीत सिंह) आज भारती किसान यूनियन(राजेवाल)और आम आदमी पार्टी हल्का इंचार्ज हरभजन सिंह पूर्व ई. टी.ओ.ने  केंद्र सरकार द्वारा ऑर्डिनेंस के विरोध में मेमोरेंडम पत्र बी. डी. पी.ओ.जंडियाला गुरु सितारा सिंह को दिया गया।इस मेमोरेंडम  पत्र में लिखा गया कि यदि यह ऑर्डिनेंस लागू हो गया तो किसानों,मजदूरों,आढ़तीयौ सहित  सभी के कारोबार गिरावट की तरफ आ जायेगा।
   इस मौके पूर्व ई. टी.ओ.हल्का इंचार्ज आम आदमी पार्टी हरभजन सिंह ने बताया यह मेमोरेंडम पत्र प्रधानमंत्री श्री नरिंदर मोदी जी के नाम बी. डी. पी.ओ .जंडियाला गुरु को दिया गया है।इस मेमोरेंडम में लिखा है पंजाब हरियाणा में किसानों की खेती जिंस की खरीद बेचने के लिए दुनिया का बेहतरीन ढांचा मजूदा है ।आप जी की सरकार ने पंजाब के खेती उपज और मंडीकरण कानून को लेकर कारपोरेट के हाथों में यह ढांचा देने को तैयार(The Farmers Produce and Commerce Ordinance 2020 )बनाया है। यदि प्रधानमंत्री द्वारा यह ऑर्डिनेंस पास हो जाता है तो इस का असर सभी वर्ग पर पड़ेगा जैसे किसान,आढ़ती,मुनीम,लाखो मजदूर आदि पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस ऑर्डिनेंस को हरगिज लागू ना किया जाये और पेट्रोल, डीजल पर किसानों को राहत दी जाये।।इस अवसर पर सरबजीत सिंह डिम्पी, व अन्य हाज़िर थे ।जो

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।