होटल से चल रही सरकार,अव्यवस्थाओ से आमजन दुखी: दुष्यंत सिंह
July 19th, 2020 | Post by :- | 103 Views

अमित अग्रवाल

झालावाड/लोकहित एक्सप्रैस। झालावाड सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रशासन नाम की चीज़ नहीं रही। कोरोना के काल में जब रोगियों की तादाद में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, ऐसे में सरकार होटल में बंद है।सांसद सिंह ने रविवार को उन्हेल, चौमहला, डग और भवानीमंडी के दौरे पर रहे। इस दौरान आयोजित बैठकों में उन्होंने कायकर्ताओं से सीधे संवाद किया।
सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि समूचे लोकसभा क्षेत्र में आमजन विद्युत कटौती और पेयजल संकट से जूझ रहा है। भाजपा शासन के दौरान स्वीकृत विकास कार्य ठप हो गए हैं और दलगत राजनीति के आधार पर नरेगा जैसी महत्वपूर्ण योजना को अधरझूल में डाल दिया गया है। सांसद सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को किसी भी सूरत में घबराने की ज़रूरत नहीं है। जन समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा नेतृत्व हर दम तैयार है। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते हुए लॉक डाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भूमिका सराहनीय रही है। वही कहा कि चौमहला से मन्दसौर मध्यप्रदेश को जोड़ने वाली हाईलेवल पुलिया जो की क्षतिग्रस्त हो चुकी हैै। उसको लेकर भी उन्होंने सरकार व संबंधित विभाग में पुलिया को दुरुस्त करवाने के विषय में पुरजोर तरीके से बात रखी है। विधायक कालूराम मेघवाल ने अपने संबोधन में बताया कि लॉकडाउन के दौरान सांसद सिंह एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने लोगों की मदद के लिए सूखे राशन और मास्क आदि की व्यवस्था की। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष हुई ओला वृष्टि के दौरान डग के किसानों में 45 करोड़ और अतिवृष्टि के समय 22 करोड़ का मुआवजा सांसद सिंह के प्रयासों से ही वितरित हो सका। उन्होंने बताया कि फसल बीमा की 221 करोड़ रुपए की राशि अब तक बांटी जा चुकी है और शेष 47 हजार किसानों की बीमा दावे की राशि का निस्तारण भी इनके प्रयासों से ही अगले पखवाड़े तक हो जाएगा।
जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ ने कहा कि जन समस्याओं पर संघर्ष के लिए भाजपा नेतृत्व सदैव तत्पर है। बैठकों को वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश जैन करावन ने भी बैठकों को संबोधित किया। इस दौरान खानपुर व मनोहरथाना विधायक नरेन्द्र नागर एवं गोविंद रानीपुरिया सहित महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रंजीता पांडे, किसान मोर्चा के तूफान सिंह, भंडार निगम के पूर्व अध्यक्ष मानसिंह चौहान,पूर्व उप जिला प्रमुख मानसिंह भगवतीपुरा, पूर्व प्रधान नारायण सिंह, जिला महामंत्री दिनेश अग्रवाल,भाजपा मंडल अध्यक्ष गौतम जैन, मंडल महामंत्री अरविंद अग्रवाल, करण सिंह, संतोष सोनी, वासुदेव विश्वकर्मा, जगदीश भावसार,सचिन कटारिया,आदित्य जैन,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सरपंच सुरेंद्र सिंह, भगवान सिंह आदि भी उपस्थित रहे।
इससे पूर्व आज सुबह सांसद ने जिला कलेक्टर से उनके निवास पर मुलाकात कर नरेगा योजना में चल रही अनियमितताओं से अवगत कराया। जिला कलेक्टर ने इस योजना की समीक्षा कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के पूर्व अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार एवं एक दर्जन भाजपा समर्थक सरपंच भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।