पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने वाले अपराधी हथियार समेत गिरफ्तार ।
July 19th, 2020 | Post by :- | 298 Views

पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने वाले अपराधी हथियार समेत गिरफ्तार ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष मुहिम चलाई जा रहीं है ।
9 जुलाई को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अजय कपूर निवासी बल क्लां की कपड़े की फैक्ट्री में पिस्तौल के बल पर आई 20 कार छीनी थी ।जिस पर चौकी इंचार्ज बल क्लां एस आई नरिंदर कुमार द्वारा थाना कंबो में मामला दर्ज किया गया था ।इसी मामले में 17 जुलाई को आरोपी जसकरण सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी पड़ावपुर और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र काला सिंह निवासी बागड़ियाँ को मुखबर की सूचना पर आई 20 कार समेत गिरफ्तार किया गया ।
रिमांड लेकर इनसे पूछताछ की गई और पूछताछ में गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी ने अपने साथी मम ,सचु ,विक्की ,और संदीप ने बताया कि वह भी कार छीनने के समुद्र उनके साथ थे ।इसके साथ ही गुरप्रीत सिंह द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा पंडोरी वड़ैच में एक किराए पर कमरा लिया गया। जो वारदात के बाद उस कमरे में पनाह लेता था। इसकी एस आई नरिंदर सिंह द्वारा चैकिंग की गई ।जिसमें एक देसी पिस्तौल समेत 200 जिंदा कारतूस 22 बोर बरामद कर आरोपी गुरप्रीत सिंह पर एक और मामला दर्ज किया गया ।
आरोपी गुरप्रीत सिंह पर थाना कंबो में एक और मामला दर्ज था। जल्द ही दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।