अश्लील वीडियो बनाते एक युवक को मां ने रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले किया
July 19th, 2020 | Post by :- | 71 Views

वृन्दावन,मथुरा( राजकुमार गुप्ता )एक युवक ने पड़ौस में रहने वाली छोटी बेटी व उसकी बड़ी बहन का नहाते समय वीडियो बनाते हुए बेटियों की माँ ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक मौबाइल भी छीन कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कैलाश नगर निवासी विशाल शर्मा पुत्र कमल शर्मा ने पडौस की रहने दो बहनों की उस वीडियो अपने मौबाइल से बना ली जब वह नहाने के लिये वाथरूम में गयीं। वीडियो बनाते रंगे हाथों लडकियों की माँ ने युवक को पकड़ लिया और मौबाइल छीन कर पुलिस को मौके पर बुला लिया। बताया जाता है कि युवक का कैलाश नगर की एक महिला के घर काफी समय से आना जाना बना हुआ था। इसी का फायदा उठाते हुए युवक ने मौका पाकर महिला की पहले छोटी बेटी की नहाते समय वीडियो बनायी और फिर दूसरे दिन बड़ी बेटी की वीडियो बना रहा था तभी बाहर से बेटियों की माँ आ गई और माँ ने युवक को रंगे हाथों पकड़ कर मौबाइल छिना लिया। माँ द्वारा देखे जाने से युवक हड़बड़ा गया। महिला ने तुरन्त इसकी सूचना घर के अन्य लोगों को दी तो लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गयी। पकड़े गये युवक ने अपना नाम विशाल पुत्र कमल शर्मा बताया है।
जानकारी के मुताबिक काफी समय से यह युवक इस महिला के घर आता जाता रहा है। जिसके कारण परिवार के लोगों का इस पर विश्वास हो गया था। जिसके वाद युवक ने इस प्रकार की अश्लील हरकत को अंजाम दिया। युवक की इस हरकत से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। पकड़े गये युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
बताया जाता है कि अब लड़कियों की माँ पर तरह तरह से दवाब बनाकर धमकियाँ भी दी जा रही है कि किसी तरह से मामले को बापस ले।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।