दो रक्तदान शिविरों में 87 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया|
July 19th, 2020 | Post by :- | 43 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 19 जुलाई :- रक्त की भारी कमी को देखते हुए इन्नर व्हील क्लब, पलवल तेजस्विनी और अपना ब्लड बैंक की तरफ से दो रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया ।

अपना ब्लड बैंक पलवल में तेजस्विनी कैंप का विधायक दीपक मंगला बतौर मुख्य अतिथि और पूनम बंसल विशिष्ट अतिथि के रूप में उदघाटन किया।

आज दोनों रक्तदान शिविरों में 87 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस अवसर पर दीपक मंगला ने सभी रक्त दाताओं का आभार प्रकट किया और पूनम बंसल ने आयोजकों का होंसला बढ़ाया । वहीँ इस समय कोरोना वाइरस के चलते लॉक डाउन में रक्त की काफी कमी के चलते सभी रक्त दाताओं की भूरि भूरि प्रशंसा की।

क्लब की अध्यक्ष नमिता तायल ने थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चो के लिए लोगो को आगे आने के लिए प्रेरित किया और कहा की हमे डॉक्टर प्रशांत गुप्ता व अपना ब्लड बैंक की समय समय पर  रक्तदान शिविर लगा कर मदद करनी चाहिए ताकि अपने पलवल के 45 बच्चो को मुफ्त रक्त मिल सके। इस अवसर पर अध्यक्ष नमिता तायल, एडिटर सीमा गर्ग के साथ क्लब के सदस्यों के कई बच्चों ने राधिका मंगला, तरुश मंगला, वैभव गर्ग, ऋषभ गर्ग, डॉ वर्निका, स्वाति मंगला के साथ ही क्लब के एक जोड़े  पूजा गुप्ता और उनके पति पंकज गुप्ता ने रक्त दान किया।

इस अवसर पर सरपंच राजेंद्र तेवतिया, तिलक राज, सतबीर सिंह, सुनील गर्ग, शुभम गर्ग, आर्टिस्ट यूनिस खान ने पहली बार रक्त दान किया। इस अवसर पर  क्लब की उपाध्यक्ष कुसुम गौर, आईएसओ सुमन गर्ग, डायरेक्टर मनीषा मंगला और ग्राम पंचायत कीरिन्ज के राजेश प्रधान, महेंद्र, शीश राम, भगत सिंह, चौ0 सतबीर, दया चंद तेवतिया, डॉ रामअवतार, डॉ संदीप, राव अशोक कुमार, राव सतीश कुमार उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।