सचिन पायलट के समर्थन में होने वाली महापंचायत का बसपा नेता धर्मपाल पहलवान ने किया खंडन
July 19th, 2020 | Post by :- | 34 Views

नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।जिले के तावडू उपमंडल में गुर्जर बाहुल्य गांव कोटा खंडेवला में सोमवार को सचिन पायलट के समर्थन में होने वाली महापंचायत को लेकर समाजसेवी व बसपा नेता धर्मपाल पहलवान कोटा ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के एक न्यूज चैंलन द्वारा टवीट कर महापंचायत की जानकारी दी गई है। महापंचायत के संदर्भ में उसकी किसी से कोई बात नहीं हुई है। चैंनल द्वारा किस आधार पर यह कहा गया है इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है, और न ही उसने किसी से महापंचायत में पहुंचने की अपील की है।

जिला नूंह के तावडू उपमंडल के जिस होटल में सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक ठहरे हुए है। वह होटल गुर्जर बाहुल्य कोटा गांव से कुछ ही दूरी पर है। यहां पर कई गांव गुर्जर बाहुल्य है। अगर कोई पंचायत पायलट के समर्थन में होती है, तो यहां पर भारी भीड़ एकत्रित होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। धर्मपाल पहलवान पूर्व में बसपा की टिकट पर गुरुग्राम लोकसभा से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।