जंडियाला गुरु से गहरी मंडी रोड पर पंचायती ज़मीन पर कब्जा करने आए कब्जाधारी लोगों को पुलिस और बी डी पी ओ ने मौके पर पहुंच कर अवैध निर्माण को तोड़ा ,ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया ।फिर भी नही मामला दर्ज ।
July 19th, 2020 | Post by :- | 237 Views
जंडियाला गुरु के गहरी मंडी रोड पर पंचायत की जगह पर कब्जा आए करने को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खदेड़ा ,

लेकिन इनके खिलाफ  पुलिस ने नही किया  मामला दर्ज ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज सुबह करीब 7 बजे जंडियाला गुरु से गहरी मंडी रोड पंचायत विभाग की करीब 40 मरले का प्लाट है जिस पर गुज्जर अपने पशु रखे हुए हैं ।सूत्रों की माने तो यहाँ पर गत रात करीब 12बजे से इस 40 मरले के प्लाट पर कब्जा करने को लेकर कब्जाधारी लोगों द्वारा दर्जनों लेबर वाले और मिस्त्रियों को लाकर अवैध रूप से दीवार का निर्माण किया जा रहा था। जिसे सूचना मिलने पर जंडियाला गुरु की पुलिस और बी डी पी ओ जंडियाला गुरु सितारा सिंह ने पहुंच कर इस अवैध निर्माण को रुकवाया ।
बी डी पी ओ सितारा सिंह ने कहा कि कुछ लोकल अधिकारियों की मिलीभगत से काम हुआ है लेकिन उन्होंने ने उन अधिकारियों के नाम जनतक नही किये। इस मामले में जब फिर बी डी पी ओ जंडियाला गुरु से इस बात का स्पष्टीकरण लेने के लिए कि यह जगह पंचायत विभाग की है कि अन्य विभाग तो उन्होंने नर पत्रकार का बार बार फोन करने पर फोन नही उठाया।
वही इस मामले में डी डी पी ओ अमृतसर  गुरप्रीत सिंह ने यह बात साफ की है कि यह 40 मरले का प्लाट उनके विभाग का है । जो कब्ज़ा करने आए तो उनको पुलिस की मदद से हटवा दिया।
इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह ने कहा कि  अभी यह बात साफ नही हुई है कि जगह किसकी है ।उन्होंने कहा कि कब्जाधारी लोगों का ट्रैक्टर ट्राली और पानी की टैंकी को कब्जे में ले लिया गया है। सुबह उनको इस जगह के पेपर दिखाने के लिए बुलाया गया। अगर वह दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी ।वही लोंगो का कहना है यह सत्ताधारी लोगो की सरकारी जगह पर अवैध रूप से कब्ज करने की साज़िश है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।