बरसात ने खोली विकास के दावों की पोल ,पानी के सही ढंग से निकासी ना होने के कारण बाज़ार और सड़कें बनी तालाब ।बनी
July 19th, 2020 | Post by :- | 248 Views
बरसात ने खोली विकास के दावों की पोल ,

पानी की निकासी सही ढंग से ना होने के कारण बाज़ार और सड़कें बनी तलाब ।
18 करोड़ सीवरेज पर खर्च होने के बाद भी नही हुआ सुधार ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज सुबह हुई बारिश ने जंडियाला गुरु शहर में राजनीतिक पार्टियों द्वारा विकास के दावों की पोल खोल कर रख दी। बता दे कि अकाली भाजपा के सत्ता के दौरान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु द्वारा शहर में सीवरेज सिस्टम के लिए 18 करोड़ रुपये खर्च किये थे ।लेकिन वह काम अधूरा ही पड़ा रहा ,जो कि आजतक भी अधूरा ही है ।लेकिन बरसात के दिनों में जब बरसात होती है तो सीवरेज सिस्टम सही ना होने के चलते यह पानी नालों में से ओवरफ्लो होकर सड़कों और बाज़ारो में आ जाता है। इन नालों की गाद पानी के साथ बाज़ारों में आ जाती है जो गन्दगी का कारण बनती है ।जो खुद लोगों को ही साफ करनी पड़ती ।
सबसे अहम बात यह है कि इस सीवरेज के अधूरे पड़े काम को मौजूदा सत्ताधारी सरकार ने भी इस अधूरे पड़े काम को पूरा करने की।सोची नही है ।उधर सरकार द्वारा अक्तूबर के दूसरे सप्ताह में सरकार ने नगर कौंसिल के चुनावों के होने की सम्भावना जताई है ।अब इस मामले में कांग्रेस और अकाली भाजपा गठजोड़ दोनों ही कठघरे में हैं और लोग किसको वोट देते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।