बुआ को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को गोली मारी
July 19th, 2020 | Post by :- | 230 Views

प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत मलाक हरहर गांव में रविवार की भोर करीब 4:00 बजे एक युवक ने पहले रिश्ते की बुआ को गोली मार दी इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। 29 वर्षीय बादल यादव निवासी शंकरघाट ने सपना यादव पत्नी विनोद यादव निवासी कमलानगर मनवव को विवाद के दौरान गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों जमीन पर गिर कर तडपने लगे तो सपना की बहन ने सोरांव पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जख्मी हालत में सपना और बादल को लेकर टीबी सप्रू अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टेरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में पता चला है कि सपना इन दिनों निराशाकेलाक हरकर गांव आई हुई है। मृतका सपना की बहन ने बताया कि शनिवार रात बादल उसके घर पहुंचा। जो रिर्टे में उसका भतीजा लगता है।

 

खाना खाने के बाद सब सोने जा रहा था। केवल बादल का भाई शिव मिलन यादव पहुंचा। उन्होंने कहा कि बादल यादव को घर से बाहर कर दो। इसके बाद बादल को घर से बाहर निकाला जाने वाला लगा। केवल फर में आकर गोली चली दी। सपना को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। सपना के चार साल और तीन साल की दो बेटियां हैं। सात साल पहले उसकी शादी हुई थी। सोरांव पुलिस मृतकों के घरवालों से पूछताछ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।