बद्दी पुलिस ने एक ट्रक से 25 पेटी अवैध शराब की बरामद, आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार
July 18th, 2020 | Post by :- | 51 Views

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पुलिस द्वारा नशा माफिया के ऊपर एक बड़ी कार्यवाही करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर बद्दी में एक ट्रक से 25 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने मौके से आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करके ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक अवैध शराब लेकर बद्दी में दाख़िल हो रहा है तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक से 25 पेटी अवैध शराब बरामद कर ली है और मौके से आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है यह ट्रक चालक अवैध शराब की खेप कहां से लेकर आता था और कहां-कहां सप्लाई किया करता था फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में जब हमने डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि यदि थाना के अंतर्गत पुलिस ने एक ट्रक से 25 पेटी अवैध शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।