गऊकशी के मामले में वांछित एवं पांच-पांच हजार के चार आरोपी गिरफ्तार।
July 18th, 2020 | Post by :- | 34 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 18 जुलाई :- प्रदेश में डीजीपी द्वारा चलाए जा रहे पीओ, बेल जंपर व मोस्टवांटिड की गिरफ्तारी के लिए अभियान के तहत शुक्रवार को जिले के उटावड़ थाना पुलिस ने चार गोतस्करी के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि उटावड़ थाना पुलिस को 17 मार्च 2015 को सूचना मिली थी कि उटावड़ निवासी जाकिर, ताहिर, सद्दीक व जुबैर जो गऊकशी का का काम करते है। उन्होंने दो गायों गऊकशी करने के लिए जुबैर के घर पर बांध रखी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत टीम गठित कर मौके पर दबिश दी तो मौके पर दो गाय बरामद हुई, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी, लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके। आरोपियों को 14 मार्च 2016 को भगोड़ा घोषित कर आईपीसी की धारा 174 ए के तहत मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। आरोपियों की गिरफ्तारी पर साउथ रेंज के आईजी ने तीन जुलाई 2020 को पांच-पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ गऊकशी के आरोप में हथीन, बहीन, पिनंगवा (नूंह) में कई मामले दर्ज है, जबकि उटावड़ थाना में अदालत के आदेश पर 174 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज है। पुलिस ने सभी आरोपियों को शुक्रवार को उटावड़ गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया। अन्य मामलों में आरोपियों को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर हासिल करेगी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।