बर्बिकियू नेशन रेस्तौरेंट का मेयर अवनीत कौर ने किया शुभारंभ।
September 9th, 2019 | Post by :- | 288 Views

पानीपत (अमित जैन)

भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बी क्यू नेशन द्वारा पानीपत में पहला रेस्टोरेंट् मित्तल्स मेगा मॉल में खोला गया। जिसका शुभारंभ पानीपत मेयर अवनीत कौर के कर कमलों द्वारा रिबन काटकर किया गया।

हेड ऑफ ऑपरेशन नॉर्थ मनीष पांडे ने कहा कि उत्कृष्ट स्वाद और बेमिसाल सर्विस का लम्बा सफर तय किया है। जिसके चलते ग्राहक की पॉकेट बजट को भी ध्यान में रखा जाता है।

वहीं दूसरी ओर पानीपत से लगातार कस्टमर की डिमांड आ रही थी कस्टमर डिमांड पर ग्राहकों की सेवा करने और उन्हें श्रेष्ठ खाना उपलब्ध हो इसी उद्देश्य से आज शुरुआत की गई है।कार्यक्रम में सवेरा स्पैशल स्कूल के दिव्यांग बच्चों द्वारा गणेश वंदना की सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही कुछ समय पश्चात ग्राहकों के लिए होम डिलीवरी सर्विस भी मोहिया करवाई जाएगी जिसमें मिनिमम ऑर्डर ₹200 रखा गया है। वर्तमान में बार्बी क्यू नेशन भारत के 131 से अधिक शहरों के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी कई शाखाएं खुली हुई है इस मौके पर मुख्य रूप से ऑपरेशन हेड मनीष पांडे,संदीप पांडे,पारस कोचर, बिजनेस मैनेजर विजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।