12 वर्षीय भतीजे की हत्या में आरोपी चाचा गिरफ्तार|
July 18th, 2020 | Post by :- | 42 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 18 जुलाई :- जिले के घाघोट गांव में पारिवारिक पैसों के लेनदेन को लेकर हुई पंचायत में हुई अपनी बेइज्जती का बदला एक व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय भतीजे की हत्या कर लिया। दो लाख रुपए के लेनदेन की रंजिस में चाचा ने अपने सगे भतीजे की हत्या कर शव को जंगलों में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

एसपी दीपक गहलावत ने शनिवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि घाघोट गांव निवासी रामचंद्र ने 12 जुलाई को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 12 वर्षीय पौत्र दिनेश बगैर कुछ बताए घर से कहीं चला गया है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला की रामचंद्र से योगेश ने किसी काम के लिए दो लाख रुपए लिए थे, लेकिन जब पैसे वापस नहीं दिए तो पंचायत कर उन्होंने योगेश की बेइज्जती की थी। जिस पर शक होने पर पुलिस ने योगेश को हिरासत में लेकर सख्ती से पुछताछ की तो उसने बताया कि उसने परिवारिक लेनदेन को लेकर हुई अपनी बेइज्जती का बदला अपने भतीजे दिनेश की हत्या कर लिया।

आरोपी दिनेश को गांव से बाइक पर अपहरण कर कटेसरा गांव के जंगल में ले गया और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को वहीं छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक दिनेश की लाश को बरामद कर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस वारदात में प्रयोग हुई बाइक को बरामद कर आरोपी से हत्या के राज उगलवाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।