लोकडौन के नियमों की उल्लंघना करने वालो के खिलाफ सख्त की जा रही है कार्रवाई:,एस एच ओ तरसिक्का ।
July 18th, 2020 | Post by :- | 243 Views
लोकडौन के नियमों की उल्लंघना करने वालो के खिलाफ सख्त की जा रही है कार्रवाई :एस एच ओ तरसिक्का ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पंजाब सरकार द्वारा लोगों को क्रोना वाइरस के खतरे के प्रति सचेत करने की कोशिश की जा रही है। लोकडौन कि दौरान सरकारी आदेशो की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा एस एस पी विक्रमजीत दुग्गल की अध्यक्षता में सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस सबंध में जानकारी देते हुए थाना तरसिक्का के एस एच ओ एस आई बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि उनके द्वारा स्पेशल चैकिंग की जा रही है और क्रोना वाइरस से बचने के लिए मास्क का प्रयोग ना करने ,पब्लिक प्लेस पर थूकने ,समाजिक दूरी ना बनाने ,एकांतवास की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनसे 4 लाख 10 हज़ार 100 रुपये जुर्माना वसूलते हर थाना तरसिक्का की पुलिस द्वारा भारी मात्रा में चालान और मामले दर्ज किए गए ।इसमें मास्क ना पहनने ,पब्लिक प्लेस पर थूकने ,एकांतवास की उल्लंघना करने वालों के 902 चालान किये गए ।माननीय डिप्टी कमिश्नर अमृतसर द्वारा क्रोना वाइरस के सबंध में जारी आदेशों की अवमानना करने वालों के खिलाफ 39 मामले दर्ज किए गए और 64 व्हीकल ज़ब्त किये गए ।
पत्रकार से बातचीत करते हुए एस एच ओ तरसिक्का ने बताया कि तरसिक्का की पुलिस द्वारा समय समय पर गांव गांव जाकर लोगों को क्रोना वाइरस से बचने के लिए सेहत विभाग द्वारा जारी निर्दशों के प्रति अवगत कराया जा रहा है और गांव में इश्तिहार भी लगाए जा रहें हैं ।लोगों को कोवा एप को ज्यादा से ज्यादा डाऊनलोड करने और व्हाट्सएप द्वारा भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।इस अवसर पर उनके साथ साथ ए एस आई सिकन्दर लाल ,ए एस आई।सरबजीत सिंह हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।