व्यापार मंडल युवा प्रभारी राहुल गर्ग ने प्रधानमंत्री व वित्त मंत्री को पत्र लिखकर सैनिटाइजर पर जीएसटी माफ करने की मांग की।
July 18th, 2020 | Post by :- | 30 Views

पंचकूला।(मनीषा) हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल युवा इकाई के प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर सैनिटाइजर पर जो 18 प्रतिशत जीएसटी है उस पर पूर्ण विचार करके सैनिटाइजर पर जीएसटी माफ करने की मांग की है। जबकि कोरोना वायरस में सैनिटाइजर आम जनता को अति आवश्यक हो गया है। कोरोना महामारी में हर गरीब व्यक्ति व आम जनता सैनिटाइजर इस्तेमाल कर रहा है। यहां तक की सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं सैनिटाइजर व माक्स फ्री में वितरित कर रहे हैं। ऐसे में सैनिटाइजर पर जीएसटी लगाना उचित नहीं है। प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने पत्र में यह भी लिखा कि कोरोना महामारी के कारण देश व प्रदेश में व्यापार व उद्योग धंधे काफी हद तक चौपट हो गए हैं। सरकार को देश व प्रदेश में व्यापार व उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए विशेष पैकेज देना चाहिए। ताकि व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प होने के कारण जो लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं उन्हें राहत मिल सके और व्यापारियों को जो भारी नुकसान हुआ है आगे उसकी भरपाई हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।