कश्यप समाज के लोगों ने एस पी कुरुक्षेत्र को दोषियों को पकड़ने के लिए दी उमरी प्रकरण के बारे में शिकायत।
July 18th, 2020 | Post by :- | 178 Views

कुरुक्षेत्र । जिला पुलिस अधीक्षक को गांव उमरी में रोशन और ममता जो कि मेहनत मजदूरी का काम करते थे उनके साथ मिलकर कश्यप समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी ।जानकारी देते हुए बताया कि में रोशनलाल व हरिचंद मलिक के पास में मेहनत मजदूरी का काम करते थे गांव उमरी में हरिश्चंद्र मलिक के डेरे में रहते थे 27 जनवरी को मेरी नाबालिक लड़की नेहा जिसकी उम्र 13 साल जो कि शाम 6:00 बजे घर से दादी के घर के लिए गई थी जो कि दादी के घर पहुंची और ना ही घर पर वापस आए ।उसके बाद 30 जनवरी को थाना सदर थानेसर में हमने मुकदमा दर्ज कराया हमने लड़की को काफी जगह ढूंढा लेकिन मैं लड़की कहीं नहीं मिली ।

19 मई को मेरी लड़की को पुलिस ने गणेश कॉलोनी से सोनू दोषी के यहां से मेरी लड़की मिली ।गत 20 मई को पुलिस ने लड़की को हमारे को सौंप दिया ।पूजा सिंगला जेएमआईसी कुरुक्षेत्र को अपने बयान दर्ज करवाए गए कि मेरी उम्र 14 साल है मैं कभी भी स्कूल ना गई वह दिन की बात है मेरी मम्मी ने मुझे मारा था तो मैं गुस्सा होकर फार्म की तरफ बैठ गई थी उस फार्म वाले बंदे ने थप्पड़ मारा था उसका नाम नरेंद्र है उसने मुझे कार में अंदर बंद कर दिया। मेरे से गलत काम करवाते थे वह 5 लोग थे वह मुझे दूसरी जगह ले गए व। इस दौरान मुझे दूसरी महिला के पास छोड़ दिया था वह मेरे से काम गलत काम करवाते थे मुझे कहते थे दूसरे लड़के के पास छोड़ दिया वहां पर भी काम गलत काम करवाया गया और लोग भी वहां आते जाते थे ।मौके पर सेवानिवृत्त डी एस पी करता राम कश्यप ,तरसेम सिंह,अशोक कुमार,जयभगवान, राजेश आदि कश्यप समाज के लोग मौजूद थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।