भ्रूण की जांच करने वाला बिना डिग्री का फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार
July 17th, 2020 | Post by :- | 21 Views
कैथल(विशाल चौधरी)कैथल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ जयभगवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  हिसार के बरवाला शहर से हमें सूचना मिली थी कि कोई डॉक्टर फर्जी डिग्री ले हुए हैं और वह भ्रूण की जांच करता है तो उस आधार पर ही हमने कैथल एसपी से बात करके एक प्लान बनाया और वहां पर जाने के लिए कुछ लोग तैयार किए तो उस डॉक्टर से बात की गई तो उसके खाते में 40000 की पैसे की ट्रांसफर की गई क्योंकि उसने एक भ्रूण की जांच करने के लिए ₹40000 मांगे थे तो जो महिला भ्रूण की जांच कराने के लिए गई थी उसके साथी पीछे कैथल पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम थी तो जब उसने उसकी जांच कर ली तो उन्होंने बताया कि आपके पेट में लड़का है और आप ₹2100 और हमें इनाम के दीजिए तो मौके पर ही नरेश नाम का डॉक्टर को पकड़ लिया गया .
 पहले भी इस डॉक्टर के नाम भ्रूण की जांच के नाम पर मामला दर्ज है जिस पर यह जमानत पर बाहर आया हुआ है अब कानून के अनुसार ही इस पर कार्रवाई की जाएगी और इसके हॉस्पिटल को सील किया जाएगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।