कलम की धार दिखाने वाले युवा पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी।
July 17th, 2020 | Post by :- | 359 Views

कोंडागांव/अमरेश कुमार झा


बदतमीज पार्षद के बदले बोल फ़ोन पर ही करने लगा गाली गलौच।


अवैध उत्खनन की ख़बर प्रकाशन पर पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी।


केशकाल के कांग्रेसी पार्षद पंकज नाग पर सिटीकोतवाली थाना में मामला पंजीबद्ध।


कोंडागांव जिला में केशकाल के एक पार्षद ने दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार को फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। इस घटना से आक्रोशित पत्रकारों ने कोंडागांव पुलिस कोतवाली में पहुंच पार्षद के खिलाफ आवेदन देते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आवेदन के अधार पर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बता दें कि पार्षद पंकज नाग का केशकाल क्षेत्र में ग्राम मससु काकोड़ा एनएच 30 पर पेट्रोल पंप का निर्माण हो रहा है, जिसके लिए उस क्षेत्र के एक जेसीबी एवं कुछ ट्रेक्टर के माधयम से मुरुम उत्खनन कर रहे थे। इस पर जब जेसीबी मालिक और ड्राइवर से पूछा गया, तो उसने बताया कि केशकाल के पार्षद पंकज नाग के कहने पर मुरुम परिवहन किया जा रहा है, इस मामले पर क्षेत्र के कुछ समाचार पत्रों ने तथ्यों के आधार पर खबर छापी थी।


पार्षद की करतूत से गुस्साए पत्रकारों ने कोतवाली पंहुचकर आवेदन सौंपते हुए किये गिरफ्तारी मांग।


इस बात से नाराज पार्षद पंकज नाग ने पत्रकार को फोन करके गंदी गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली, और फोन में समाचार छापने को लेकर धमकाने लगा। पार्षद की इस करतूत से गुस्साए पत्रकारों ने कोतवाली पंहुचकर आवेदन सौंपते हुए गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर कोंडागांव पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए, एवं जांच कर कार्रवाई करते हुए पार्षद पंकज नाग के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है।

वहीं थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने कहा है कि पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।