जौनपुर ।केराकत नगर पंचायत अध्यक्ष , वकील , सरकारी कर्मचारी मिले कोरोना पाजिटिव ।
July 16th, 2020 | Post by :- | 758 Views

जौनपुर। केराकत नगर पंचायत अध्यक्ष, एक अधिवक्ता सहित चार लोग पाजिटिव आए हैं। अध्यक्ष का नरहन में ही मकान व दुकान है। वहीं एक अधिवक्ता के पाजिटिव आने से बार एसोसिएशन में भी हड़कंप मच गया है। एक ही खानदान में लगातार तीसरी रिपोर्ट देवकली में एक पाजिटिव पाए जाने से आस-पास के दुकानें बंद हो गईं।
बरसठी ब्लाक कार्यालय में तैनात दो कर्मचारियों सहित तीन की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। ब्लाक पर तैनात बनकट गांव के रोजगार सेवक व पाली गांव के सफाई कर्मी भी पाजिटिव आए हैं। एक व्यक्ति बरसठी का है जो मुम्बई से आया था उसकी भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बदलापुर क्षेत्र के देनुआ व घनश्यामपुर गांव के एक युवक की रिपोर्ट पाजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। मछलीशहर पुरानी बाजार में पिता-पुत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं सरायबीरू निवासी युवक की प्राइवेट लैब में हुई जांच में रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसी तरह मीरगंज थाने में तैनात महिला सिपाही व दुकानदार की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद खलबली मच गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।