बीबीएन मे कोरोना का कहर जारी ।। 17 नए मामले आए सामने ।।
July 16th, 2020 | Post by :- | 35 Views

 

  • 14 सारा टैक्सटाईल व 3 एसएसएफ प्लस्टिक काठा

 

बीबीएन 16 जुलाई।। राज कश्यप

बीबीएन की आई सैंपलों की रिपोर्ट में एक बार फिर से बददी बरोटीवाला नालागढ़ के लिए बुरी खबर आई है। आज की रिपोर्टस में सारा टैक्सटाईल नालागढ़ के 14 कर्मचारी जिसमें दो महिलाएं भी है संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दूसरी ओर बददी के निकट एसएसएफ प्लास्टिक उद्योग में तीन कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं जिनकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है।

प्रशासन इसके बाद सक्रिय हो गया है और संबधित स्थानों को सैनीटाईज करने मे जुट गया है। बीबीएन दिन प्रतिदिन बहुत अधिक संवेदनशील बनता जा रहा है और प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले सोलन जिला और बीबीएन में ही है। लगातार आ रहे मामलों के बीच प्रशासन पहले की सचेत हो चुका है और डीएम सोलन ने कल ही आदेश जारी किए थे कि सभी उद्योग अपने परिसर में कुल कर्मचारियों की दस फीसदी संख्या के हिसाब से आईसोलेशन वार्ड व कोविड केयर सैंटर बनाएगा जिसको स्वास्थ्य विभाग तस्दीक करेगा।

बहरहाल यहां आ रहे मामले दिन प्रतिदिन उपमंडल प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनते जा रहे हैं वहीं लोगों में भय का माहौल बन रहा है। सब कुछ होने और देखने के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उडाते नजर आते हैं और कई स्थानों पर मास्क लगाना भी उनको नागवार गुजरता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।