सरकारी पॉलिटेक्निक नानकपुर में दाखिला प्रक्रिया शुरू
July 16th, 2020 | Post by :- | 20 Views

पिंजौर, (हरपाल सिंह) : पिंजौर ब्लॉक के गांव नानकपुर स्थित राजकीय बहुतकनीकी संस्थान में सत्र 2020-21 के लिए डिप्लोमा इंजीनियरिंग में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है । जानकारी देते हुए प्रिंसिपल हरमीत सिंह सेठी ने बताया कि संस्थान में सिविल इंजीनियरिंग की 60 सीटें , कंप्यूटर इंजीनियरिंग की 60 सीटें, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की 60 सीटें तथा मैकेनिकल इंजीनियरिंग की 60 सीटों के लिए दाखिला होगा । गांव नानकपुर के लिए प्रत्येक ब्रांच में दो -दो सीटें आरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि संस्थान में कराए जाने वाले सभी कोर्स रोजगारपरक तथा बहुत अच्छे करियर विकल्प हैं, जोकि सरकारी व प्राइवेट नौकरी में अवसर प्रदान करते हैं। संस्थान में योग्य अध्यापन संकाय है व आधुनिक उपकरणों से युक्त है तथा छात्रों के भविष्य निर्माण को लेकर हर बारीकी पर ध्यान दिया जाता है। उन्होंने बताया कि दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया ऑनलाइन है तथा कोई भी इच्छुक छात्र रजिस्ट्रेशन संस्थान की वेबसाइट डब्लयूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटजीपीनानकरपुरडॉटएसीडॉटईएन ( www.gpnanakpur.ac.in) पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर सकता है। उन्होंने सभी से आग्रह किया की दाखिला प्रक्रिया में जल्द भाग लें क्योंकि संस्थान में सीमित सीटें हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।